What Is Love In Hindi | Pyar Kya Hai | Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar | Pyar Ka Fanda

What Is Love In Hindi | Pyar Kya Hai | Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar | Pyar Ka Fanda

What Is Love In Hindi
 Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar


Dosto February ke mhine ko Love ka mhina kaha jata hai. Kyuki Lover ka Fastival Valentine day esi month me mnaya jata hai. Lekin iski taiyari February ke shuru hote hi hone lagti hai. Dekha jata hai ki jyadatar lover apne pyar ka izhar esi month me hi karte hai. Kuch logo ko apna pyar hasil ho jata hai to kisi ko nirash hona padta hai. Kuch kogo ko apne pyar ki manzil mil jati hai to kisi ke dil tut jate hai.


What Is Love In Hindi


Dosto aap sabhi jante hi hai ki pyar ko shabdo me byan nhi kiya ja sakta. Yahan tak ki Pyar ki koi ek defination nhi hai kyuki sabhi log pyar ko apne apne samajh se pari-bhashit karte hai. Pyar ko sirf mahsoos kiya ja sakta hai, ye to ek khoobsurat eahsaas hai jo do logo ko aapas me jodta hai. Ye ek esa bandhan hai jo do logo ki aatma ko aapas me bandh leta hai. Pyar kisi se aasani se ho to sakta hai lekin ise khatam kar pana aasan nhi hota. Pyar ki koi bhasha nhi hoti, pyar worldless hota hai. Pyar sirf dil ki aawaz sunta hai. Dil ki dhadkano ko mahsoos karta hai. Pyar ek tyag hai, jisme insaan pyar ke liye dunia ki sari dolat ko thukra deta hai. Pyar ek esi tapsya hai jisme insaan apni saari khushiya, apne sare aaram ko pyar ke liye kurbaan kar deta hai.


What Is Love In Hindi
 Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar


Romantic Love Shayari In Hindi Click Here

Dosto pyar me wo shakti hoti hai ki jab kisi se pyar ho jata hai to insaan saat samandar par se chala aata hai apne pyar ke pas, pyar me wo takat hai ki insaan dunia ki bnayi tamam bandisho ko tod deta hai, pyar ke liye sari dunia se lad jata hai. pyar bohut bda hota hai. Pyar sirf lover tak simit nhi hota hai. Pyar kisi bhi insaan ko kisi se bhi ho sakta hai. Dosto pyar kisi ko bhi, kisi se bhi aur kisi bhi umar me ho sakta hai. Pyar dhran, jati, amiri, gribi nhi dekhta, wo to in sab se bohut door hai. Pyar insaan ko pistive bna deta hai, pyar me insaan bina kisi matlav ke khush rahta hai aur bina kisi baat par muskura deta hai.


What Is Love In Hindi
 Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar


Dosto pyar insaan ki zindgi me khushiya lekar aata hai. Pyar insaan ko zimedaar bna deta hai. Pyar insaan ki zindgi me khushiya lekar aata hai. Pyar me har chij khoobsurat lagti hai. Pyar zindgi jeene ka nzriya badal deta hai. Dosto apno se dur rahker bhi agar kisi ka pyar sath me ho to bdi se bdi mushkile bhi aasan ho jati hai. Pyar insaan ko zindhi ke mayne sikhata hai. Pyar me wo takat hai jo dushman ko bhi dost bna deta hai. Insan chahe kitni bhi dolat kyu na kma le lekin agar uske jeevan me sacha pyar nhi hai to wo kbhi khush nhi rah sakta.


Kab Hota Hai Kisi Se Pyar ( When We Fell In Love )

What Is Love In Hindi
 Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar


Dosto pyar koi umar nhi dekhta aur na hi koi time dekhta hai. Ye to jab hota hai bas ho jata hai. Pyar kabhi bhi ho sakta hai. Ye school ke dino me ho sakta hai, Ye collage ke dino me ho sakta hai. Dosto yahan tak ki pyar shado ke bad bhi ho sakta hai, Pyar old age me bhi ho sakta hai. Ye to bas ek eahsaas hai jo kabhi bhi, kisi se bhi, aur kisi ko bhi dekhkar ho sakta hai. Dosto pyar hmesha samay ke sath sath aur gahra hota jata hai.


Pyar Kahan Aur Kaise Hota Hai

What Is Love In Hindi
 Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar

Dosto ye kaha nhi jaa sakta ki pyar kahan aur kis se ho jaye. Aapko aapke aas pados me pyar ho sakta hai, apne school me, collage ke sath padne wolo se, yahan tak ki apne teacher se, aapki compny me sath me kaam karne wali se, relative se, bola jaye to kisi se bhi ho sakta hai. Aapko kisi ki buety, kind heart, behave, voice se bhi pyar ho sakta hai. Koi aapko shadi me pasand aa sakti hai, koi aapko collage canteen me pasand aa sakti hai, koi aapko mandir, bus, train me pasand aa sakti hai. Ye sab kahne ka matlav hai ki aapko koi kahan pasand aa jaye kuch kaha nhi jaa sakta hai. Aapko bas itna hi dhyan rakhna hai ki agar kuch time hi ya fir kuch dino tak uska khyad rahta hai to wo pyar nhi bas attrection hai. Len agar uska eahsaas aapko bar bar ho, uska khyal, uski yad bar bar aaye to samajh jana chahiye ki aapko pyar ho gya hai.


Kyun Hota Hai Pyar


Dosto aap man lijiye ki aapne pahli baar kisi chote se bache ko dekha, aapne us se baat karne ki koshish ki aur usne totli aawaz me aapse kuch kaha. Dosto agar aapko uski wo totli aawaz samajh nhi aayi to bhi aapko uski aawaz bohut achi lagegi aur uski pyari se muskan aapke chehre par bhi muskan laa degi aur aapko us bache se pyar ho jayega. Fir aap bar bar koshish krege ki aap uski totli aawaz ko sune kyuki ye aapko acha lagne lgega. Bas ye lagav hi dhire dhire judav me badal jayega, aur dhire dhire pyar me badal jayega.
  
What Is Love In Hindi
 Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar


Dosto insaan ka nature hi esa hota hai ki agar use koi chij pasand aa jaye ya kahin par thoda sa apnapan mahsoos ho to wo uski taraf attrect ho jata hai aur dire dhire wohi attrection lagav ban jata hai aur fir pyar me badal jata hai.Dosto hmare saath bhi esa hi hota hai hume bhi kisi ka face pasand aata hai to kisi ka style, kisi ki aankhe to kisi ke hont, kisi ka baat karne ka style to kisi ka behave, kisi ki quality to kisi ka sath. Jab hume kisi insaan ki koi chij pasand aati hai to hum apne aap hi apne aapko us se juda huaa feel karte hai. Aur yahi judav hi baad me jakar pyar me badal jata hai aur kabhi kabhi to diwangi ki hade bhi par ho jati hai.


Kya Hota Hai Jab Pyar Hota Hai


Dosto jab kisi ko kisi se pyar ho jata hai to dunia bohut badal jati hai. Ek alag hi eahsaas hota hai pyar ka. Pyar me kabhi kabhi insaan bina kisi wajah ke muskurata rahta hai. Jab kisi ko kisi se pyar hota hai to har pal usi ke khyal me, uski yadi me wohi rahta hai jis se wo pyar karta hai. uski har achi, buri baat achi lagne lagti hai. Bar bar use dekhne ka, us se milne ka man karta hai. Uske pas rahne ko dil karta hai. Esa man karta hai ki wo har pal samne rhe, saath rhe, paas rhe. Uski galtiyo par bhi pyar aane lagta hai. Uski pasand ke hisaab se khud ko badlne lagte hai. Romantic movie dekhna pasand karne lagte hai. Romantic songs gana aur sun na shuru karne lagte hai. Romantic Shayari padna Shuru karne lagte hai. Uske phone aur message ka wait karne lagte hai. Phone chahe kisi ka bhi ho esa lagta hai jaise usi ki col ho. Uske naam ka pasword aur wallpaper rakh lete hai. Uski khushi ke liye kuch bhi karne ko taiyar rahte hai.


What Is Love In Hindi
 Kyu Hota Hai Kisi Se Pyar


Dosto umid karte hai ki yah artical What Is Love In Hindi aap sabhi ko bohut pasand aaya honga. Yahan diye gye sabhi Artical, shayari and status hum aapke liye khastor par chun kar late hai. Aap in sabhi Artical and shayari ko apne friends and apne lover ke sath facebook aur whatsapp par share kar unke dil me apne liye khas jagah bna sakte hai.

Dosto agar aap bhi koi Artical ya fir Shayari likhna pasand karte hai to aap hume Submit Shayari option par ja kar apna Artical and Shayari bhej sakte hai. Aapka Artical and Shayari Hum hmare aane wale nye post me aapke naam aur photo ke saath Publish krege.

Post a Comment

0 Comments