Love Shayari In Hindi | love shayari in hindi for girlfriend

Love Shayari In Hindi : हेलो दोस्तों कैसे हो आप सभी आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए केलर आये है कुछ love sheri। दोस्तों आपको यहाँ पका ही Best Love Shayari In Hindi मिलने वाली है। आप सभी Love Shayari In Hindi के शौकीन ज़रूर ही होंगे। इसलिए हम आपके लिए new love shayari भी लेकर आये है।

Love Shayari In Hindi | Romantic Love Shayari In Hindi

दोस्तों अगर best shayaris in hindi on love चाहते है तो आप हमारे साथ ज़रूर ही बने रहे। best loving shayari in hindi के लिए आप बिलकुल सही जगह पर आये है। दोस्तों जब किसी को किसी से प्यार होता है तो भला love shayari in hindi कौन सर्च नहीं करता। इसलिए हम खासतौर पर आपके लिए best shayari of love in hindi लेकर आये है।

Love Shayari In Hindi | love shayari in hindi for girlfriend

संगमरमर के #MAHAL में तेरी तस्वीर सजाऊंगा,
मेरे इस दिल में ऐ #SANAM तेरे ख्वाब सजाऊंगा,
आजमा के देख ले तेरे #DIL में बस जाऊंगा ,
प्यार का हूँ प्यासा तेरे आग़ोश में #SIMAT जाऊंगा।।

जो #DIL में नहीं जगह तो नज़र में रहने दो,
मेरी #CHCHAT हो तुम अपने असर में रहने दो,
मैं अपनी #SOCH को तेरी गलियों में छोड़ आया हूँ,
मेरी #ZINDGI को ख्वाबों के घर में रहने दो..

अगर आप भी Love Shayari In Hindi सर्च कर के थक गए है तो अब आप दिल थाम के बैठ जाये। क्युकी यहाँ आपको love story shayari in hindi भी आसानी से मिल जाने वाली है।Love Shayari In Hindi के लिए भला कौन नहीं तरसता क्युकी आज कल स्टेटस डालने का बहुत टी ट्रेंड है तो भाई आपको shaya ri बोले तो Love Shayari In Hindi तो चाहिए ही न।

Love Shayari In Hindi

अभी के लिए सो जाओ #KAL फिर मुलाक़ात होगी ,
#LAVO से ना सही तो नज़रो से बात होगी,
एक #ROZ हो जायेगे हम दोनों एक दूसरे के लिए ,
फिर हर रात हमारी #ISHQ में डूबी रात होगी।।


Love Shayari In Hindi | Romantic Love Shayari In Hindi

क्या ज़रूरत थी उन्हें उनके #AANSU गिराने की ,
जब पता है उन्हें हम उनकी #MUSKAAN पर मरते हैं,
क्या ज़रूरत थी उन्हें #DURIYAN बनाने की ,
जब उन्हें पता है हम उनसे बेइन्तेहाँ #MOHUBBAT करते हैं..

Love Shayari In Hindi 2021 पढ़ के तो आप थक ही गए होंगे क्युकी अब तो आने वाला है 2021 इसलिए आपको चाहिए अब कुछ नई ईयर 2021 शायरी। अब आपको यहाँ Love Shayari In Hindi भी कुछ नए ही चाहिए न। अब हम आपके लिए नए साल पर Love Shayari In Hindi कुछ नई शायरी लेकर आये है। नए प्यार के लिए Love Shayari In Hindi साथ ही hindi new shayri सिर्फ आपके लिए।

Love Shayari In Hindi

#MOHUBBAT बन उसकी जो तेरी परवाह करे,
#PYAR बन उसका जो कभी तेरी नुमाइश न करे,
बन जा तन #MAN से दिल-ऐ-जान उसकी,
जो #JAANसे भी ज़्यादा तुझसे वफ़ा करे..


Love Shayari In Hindi | Romantic Love Shayari In Hindi

मेरी हर #KHUSHI, हर बात तेरी है,
मेरी #SANSE में बसी वो महक तेरी है ,
एक #PAL भी नहीं रह सकते तेरे बिन ,
धड़कनो से निकलती हर #AAWAZ तेरी है..

दोस्तों जब भी आपको किसी से प्यार हुआ होगा तो आपको शायरी तो याद् आयी होगी इसलिए हम आपके लिए  new hindi shayaris साथ ही new hindi shayari for love और आपकी लव लाइफ के लिए love story shayari 2021 लेकर आये है। अब जब भी कभी आप किसी को shayari in hindi सेंड करोगे तो वो आपको nice shayaris ज़रूर कहेगा।

Sad love shayari in hindi for girlfriend

बेवजह हम वजह ढूंढते हैं तेरे #PASS आने को,
यह #DIL बेक़रार है तुझे धड़कन में बसाने को,
बुझी नहीं #PYAS इन होठों की अभी ,
ना जाने कब #SKOON मिलेगा तेरे इन दीवाने को.

सैर जन्नत की करा देते है यह #ISHQ,
दीवाना सबको बना देता है यह #ISHQ,
दिल के मरीज़ हो तो करलो यह कम्बख्त #ISHQ,
दिल को धड़कना सीखा देता है यह मासूम #ISHQ।

दोस्तों अब हम बात करते है की जब आप love shayari hindi को सर्च करते है तो क्या आपको love shayari on hindi आसानी से मिल जाती है ? नहीं न। कई बार तो आपको बहुत सी साइट्स पर i love shayari hindi सेम सेम मिलती है। स्स्प्की इस प्रॉब्लम को दूर करने के लिए हम आपके लिए love shayari in hindi को थोड़ा एडवांस लेवल का लेकर आये है love shayari hindi for girlfriend को पढ़ कर आपकी लवर खुश हो जाये।

Love Shayari In Hindi

बन जाओ #KHUSHI मेरी, हसना है तुम्हारे साथ ,
बन जाओ खाव्हिश मेरी, उड़ना है तुम्हारे #SATH,
नहीं रह सकता तुम्हारे बिना एक #PAL भी,
बन जाओ ज़िन्दगी मेरी, #JEENA है तुम्हारे साथ..


Love Shayari In Hindi | Romantic Love Shayari In Hindi

तोड़ लेती अगर #TUM गुलाब होते,
जवाब देती अगर #TUM सवाल होते,
सब जानते हैं मैं कभी #PEETI नहीं ,
पी लेती अगर तुम #SHARAB होते।।

जब किसी का दिल प्यार में टूट जाता है तो love shayari in hindi sad उनके काम आने वाली है। आपके लिए ख़ुशी की बात तो यह है की हम आपके लिए love shayari in hindi लेकर आये है जो की आपको हर जगह देखने को नहीं मिलता। love shayari in hindi और वो भी बेस्ट वाली।

Love Shayari In Hindi

तेरी चाहत और मेरी #MOHUBBAT में..
बस इतना सा #FARK है..
मैं तेरे थोड़े से #HISSE में हूँ..
जबकि… तू #MERE कतरे-कतरे में है..।

#ISHQ तो तुमसे ही था,
सदियों #TALAK तुमसे ही रहेगा,
#FARK बस इतना है,
पहले तेरी बातों में #ROYE रहते थे,
अब #TERI यादों में डूबे रहते है।

आपको बता दे जब आपका मूड रोमांटिक होगा तो love shayari in hindi को पढ़ कर आप अपने लवर को सुनना तो love shayari hindi सुन कर आपके लवर का मूड भी रोमांटिक हो जायेगा। love shayari hindi me सुनने का मज़ा को बहुत ही आता है। love shayari in hindi पढ़ कर ऐसा लगता है जैसे की किसी अलग दुनिया में पहुंच गए होंगे।

Love Shayari In Hindi

एक #TAMANA थी जो अब हसरत बन गई,
कभी दोस्ती थी अब #MOHUBBAT बन गई,
कुछ इस तरह शामिल हुए तुम #ZINDGI में के…
तुम को सोचते रहना मेरी #AADAT बन गई।


Love Shayari In Hindi | Romantic Love Shayari In Hindi

“जाम पे #JAAM पीने से क्या फायदा,
#SHAM को पी सुबह उतर जाएगी,
अरे दो बूंद मेरे #PYAZ की पीले,
#ZINDGI सारी नशेमे गुज़र जाएगी”

love shayari hindi हम आपके लिए इसलिए भी लेकर आये है ताकि आप अपने लवर के साथ कनेक्टेड रहें क्युकी love you shayari in hindi पढ़ कर तो आपको पका ही अपने लवर की याद आने वाली है। love you shayri hindi आजकल के युवाओ से लेकर बड़ो तक में काफी चर्चित है। love shayari hindi download, love shayari hindi sms, love shayari hindi photo, love shayari hindi new, love shayari in hindi 2 line ये सब सभी ऐज ग्रुप के लोगो द्वारा सर्च किये जाते है।

Love Shayari In Hindi

अब ना बातो की जरुरत हैं, निगाहो से अब #SAARI बात कीजिये
बड़ा उजाला हैं आपके #NOOR से, जुल्फे खोल के अब रात कीजिये
बड़ी मुद्दत से इंतजार में हूँ, आपके सिरहाने #NIND के लिए
अपनी बाहों का #SAHARA दे के, मुझे ये हसीन खवाब दीजिये

जब #YAAR मेरा हो पास मेरे, मैं क्यूँ न हद से गुजर जाऊँ,
जिस्म बना लूँ उसे मैं अपना, या #ROOH मैं उसकी बन जाऊँ।
लबों से छू लूँ #JISM तेरा, साँसों में साँस जगा जाऊँ,
तू कहे अगर इक बार मुझे, मैं #KHUD ही तुझमें समा जाऊँ।

दोस्तों आपको बता दे की love shayari in hindi दोनों में काफी पसंद किये जाते है। आपको बता दे की love shayari hindi in english भी लोगो में काफी प्रचलन में है। जो कोई भी अपनी वाइफ से खूब प्यार करता है वो भी love shayari hindi for wife यहाँ से पद सकते है। love shayari in hindi भी आपको यहाँ मिल जाएगी। साथ ही आप love shayari in hindi और love shayari hindi image download भी आसानी से कर सकते है।

Last Word

दोस्तों उम्मी करते है की आपको हमारा hindi shayari collection ज़रूर से ही पसंद आया होगा। अगर आपको आज की यह Love Shayari In Hindi पसंद आयी है तो आप इसे अपने लवर के साथ ज़रूर शेयर करे। वो आपके दिल का हाल ज़रूर हो समज जाएगी। इसी तरह की Love Shayari In Hindi के लिए दोवारा विजिट करे।

Post a Comment

0 Comments